करण कुंद्रा को शमिता शेट्टी को ‘आंटी’ कहना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर  ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

    मुंबई: बिग बॉस 15 शुरू हो चुका है। इस सीजन में टेलीविज़न एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने भी हिंसा लिया। शो की शुरूआत के दिनों में ही जबरजस्त कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने मिल रहा है। जब से प्रतीक सहजपाल की एंट्री हुए है तब से लगातार घर का माहोल एक दूँ गरम हो रहा है। बिग बॉस के फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस वक़्त प्रतिक घर में सबसे पंगे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में उनकी दोस्ती शमिता शेट्टी  भी उनका साथ देते हुए नजर आ रही है। 

    हाल ही में जब प्रतीक सहजपाल का झगड़ा हुआ तब शमिता उनका साथ देते दिखी थी। लेकिन शम‍िता के ‘क्‍लास’ की बात करने पर करण कुंद्रा भड़क गए हैं और उन्‍होंने गुस्‍से में एक्‍ट्रेस को ‘आंटी’ कह द‍िया है। अब शमिता के फैंस सोशल मीडिया पर करण पर गुस्सा कर रहे हैं। 

    दरअसल जब जय भानुशाली ने प्रतीक को ‘छोटू फॉलो मी’ (chotu follow me’) कह कर ‘हाइट शेम’ क‍िया है तो तब वह करण कुंद्रा भी थे। करण को ऐसा लगा कि शमिता शेट्टी ने उन्हें क्लासलेस कहा है। जिसके बाद जब करण ने निशांत भट्ट (Nishant Bhat) से जब बात करते रहते है तब वह शमिता को ‘आंटी’ कहते है। साथ ही करण ने कहा- ‘वो क्यों हमेशा हर लड़ाई में बीच में आ जाती हैं।’ अब करण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। 

    गौरतलब है कि बिग बॉस को लेकर फैंस में जबर्दस्त क्रेज देखने को मिलता हैं। इस बीर शो की थीम जंगल रखी गई हैं। जिसमें कंटेस्टेंट की राह को मुश्किल कर दिया है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेट कड़ी परीक्षाओं से होकर गुजरना होगा।