kartik-aaryan

    मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल के दिनों में सबसे प्रतिभाशाली और होनहार अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने प्यार का पंचनामा, धमाका, सोनू के टीटू की स्वीटी, लव आज कल, पति पत्नी और वो, और अन्य जैसी फिल्मों में अपनी योग्यता साबित की है। और, अब, अभिनेता अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में कार्तिक पॉपुलर कॉमेडियन तन्मय भट्ट के यूट्यूब वीडियो में नजर आए। इंटरेक्टिव सत्र के दौरान, जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने परिवार को यह समझाने में कोई परेशानी है कि वह अभिनय में आना चाहते हैं, तो कार्तिक ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने माता-पिता को अपने सपने के बारे में कभी नहीं बताया और एक किस्सा भी साझा किया।

    उन्होंने कहा कि उन्होंने डीवाई पाटिल की प्रवेश परीक्षा पास की और ग्वालियर से मुंबई में पढ़ने के लिए आए। लेकिन असल में वो इधर-उधर ऑडिशन दे रहे थे. फिर, उन्होंने लव रंजन की प्यार का पंचमा के लिए ऑडिशन दिया और बाद में, अपने माता-पिता से कहा कि वह वास्तव में अभिनेता बनने के लिए मुंबई आए थे। कार्तिक ने आगे कहा, ‘अगले दिन मेरी मां और मौसी लव रंजन सर के ऑफिस पहुंचे। जिस लैपटॉप पर लव रंजन सर के पास मेरा ऑडिशन टेप था, उसे खोला गया और उसमें मेरा रोमांटिक सीन है, जिसे ऑडिशन के लिए फिल्माया गया था और अचानक मेरी मां और मौसी इसे देख रहे थे। फिर उन्होंने बताया कि वे सदमे में हैं। “वे ऐसे थे कि हम कहाँ बैठे हैं, हमने उसे पढ़ने के लिए भेजा और वह अब क्या कर रहा है।”

    भूल भुलैया 2 के बारे में बात करते हुए, हॉरर कॉमेडी में कियारा आडवाणी और तब्बू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में राजपाल यादव, संजय मिश्रा, अमर उपाध्याय, मिलिंद गुनाजी और राजेश कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  यह प्रियदर्शन की 2007 की फिल्म भूल भुलैया का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।