तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुल्ज़ पर लीक हुई कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’

    Loading

    मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज के साथ ही दर्शकों के बीच धूम मचा रही है। समीक्षकों और दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। ऐसे में अब ‘भूल भुलैया 2’ फिल्म को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। कार्तिक की महत्वकांशी फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुल्ज़ पर लीक हो गई है। कई लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखने के बजाय HD में डाउनलोड कर देख रहे हैं। 

    ‘भूल भुलैया 2’ तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुल्ज़ पर लीक होने के बाद अब मेकर्स को बड़े नुकसान सामना करना पड़ सकता हैं। आपको बता दें, फिल्म अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और आकाश कौशिक द्वारा लिखित है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा इस फिल्म में अहम किरदार में तब्बू, राजपाल यादव भी हैं। 15 साल बाद आज फिल्म का सीक्वल भूल भुलैया 2 रिलीज हो गया है। भूल भुलैया प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित 2017 की कॉमेडी-हॉरर फिल्म थी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    इन टॉप पायरेसी साइट्स के खिलाफ सरकार कई बार कई सख्त कार्रवाई कर चुकी है। लेकिन ऐसा लगता है कि वे परेशान नहीं हैं। अतीत में लेकिन यह पाया गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार मौजूदा तमिलरॉकर्स साइट को ब्लॉक करने पर एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है।