Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Katrina Kaif-Vicky Kaushal’s wedding pavilion being decorated in Rajwada style? Read full details here: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बड़वाड़ा को सजाया जा रहा है। होटल के बाहर कई शामियाना लगाए जा रहे हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि  होटल के अंदर कैटरीना और विक्की की शादी के लिए शाही मंडप बनाया जा रहा है। 

    मीडिया रिपोर्ट की माने तो, जिस मंडप में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के फेरे लगेंगे, उसे खास तौर पर शाही अंदाज में डिजाइन किया गया है। इसे पूरी तरह से कांच से बना है। इसके अलावा मुंबई से कुछ टेंट भी खास मंगवाए गए हैं, जिन्हें होटल के अंदर लगाया जाएगा। और तो और होटल के बाहर मेन गेट पर ​वीआईपी की आवाजाही को ध्यान में रखते हुए बैरिकेडिंग की व्यवस्था भी की गई है।

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में कुुल 120 मेहमान शामिल होने की जानकारी मिली है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में कुुल 120 मेहमान शामिल होने की जानकारी मिली है। सभी गेस्ट को एक सीक्रेट कोड दिया जाएगा, जिसके बाद ही वह शादी में शामिल हो पाएंगे। साथ ही मेहमानों को वीडियो और तस्वीरें लेने की अनुमति नहीं होगी। शादी के लिए सुरक्षा के भी इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा के लिए निजी बाउंसरों के अलावा पुलिस भी तैनात की जाएगी। पार्किंग, बैरिकेडिंग, साफ-सफाई आदि की जिम्मेदारी पंचायत की होगी, जबकि वीआईपी आवाजाही के दौरान यातायात व्यवस्था की जिम्मेदारी बड़वारा पुलिस की होगी।