Dileep
Photo- Social Media

    Loading

    मुम्बई : केरल उच्च न्यायालय (Kerala High Court) ने साउथ के अभिनेता (Actor) दिलीप (Dileep) को शनिवार (Saturday) को होने वाले गिरफ्तारी (Arrest) से अंतरिम (Interim) राहत (Relief) दे दी है। लेकिन उन्हें और अन्य आरोपियों को पूछताछ के लिए 23, 24 और 25 जनवरी को जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने के आदेश दिए है।

    अदालत एक अभिनेत्री पर 2017 में यौन हमला करने के मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को कथित तौर पर धमकी देने के मामले में दिलीप की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई कर रही थी। इस मामले में दिलीप और पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज है। न्यायमूर्ति गोपीनाथ पी. ने आरोपियों को निर्देश दिया कि जांच में पूरा सहयोग करें और उन्हें तीन दिनों तक सुबह नौ बजे से रात आठ बजे तक पूछताछ के लिए उपस्थित रहने का निर्देश दिया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dileep (@dileepactor)

    मामले की अगली सुनवाई उसी दिन होगी

    अदालत ने लोक अभियोजक को भी निर्देश दिया कि पूछताछ और दस्तावेजी साक्ष्यों पर एक रिपोर्ट 27 जनवरी को सील कवर में पेश करे। मामले की अगली सुनवाई उसी दिन होगी। दिलीप के अलावा उनके छोटे भाई पी. शिवकुमार और उनके रिश्तेदार टी. एन. सूरज ने भी इसी तरह की राहत के लिए आग्रह के साथ अदालत का रुख किया है। (एजेंसी)