KRK
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स (Celebs) पर विवादित बयानबाजी (Controversial Statements) करने को लेकर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके आए दिन सुर्खियों में रहते है। इतना ही नहीं वो बॉलीवुड फिल्मों को निगेटिव रिव्यु भी देते रहते है। केआरके एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में बने है। इस बार उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर अपना निशाना साधा है। उन्होंने अभिनेत्री पर एक बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने यह तक कह दिया की तापसी पन्नू अपनी बहन शगुन पन्नू से नफरत करती हैं।

    केआरके ने इस बात को अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट के जरिए कहा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए लिखा, ‘तापसी अपनी बहन से बहुत नफरत करती है, इसलिए वह उन्हें एक्ट्रेस नहीं बनने देतीं, क्योंकि उन्हें पता है कि उनकी बहन बड़ी सुपर स्टार बनेगी और फिर फिल्म में तापसी को कोई नहीं लेगा।’ केआरके एक और ट्विट जारी किया है। जिसमें लिखा, ‘हे तापसी, क्या मैं अपनी आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘देशद्रोही 2′ में आपकी बहन को मुख्य भूमिका में ले सकता हूं?’ 

    गौरतलब है कि तापसी पन्नू साल 2013 में रिलीज हिंदी फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ में सीमा के किरदार से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री आखिरी बार आकाश भाटिया की फिल्म ‘लूप लपेटा’ में ताहिर राज भसीन के साथ लीड रोल में नजर आई थी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

    तापसी पन्नू बहुत जल्द आगामी फिल्म ‘शाबाश मिठू’ में क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा वो फिल्म ‘ब्लर’, ‘दो बारा’, ‘डंकी’ और ‘तड़का’ में भी अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।