वैशाली ठक्कर की मौत के बाद से फरार राहुल-दिशा के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी, इतने हजार रुपये का इनाम घोषित

    Loading

    मुंबई : छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस (Actress) वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) बीते शनिवार की रात को इंदौर (Indore) में साईं बाग कॉलोनी स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी। जिसके बाद मौके से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें अभिनेत्री ने अपने पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी पर मेंटली टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। उधर उनकी मौत के बाद से इंडस्ट्री और उनके फैंस में हलचल मची हुई है।

    पुलिस लगातार इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस ने बिजनेसमैन राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी पर धारा 306 के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है। वहीं वैशाली ठक्कर की मौत के बाद से ही उनके पड़ोसी और पूर्व प्रेमी राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा नवलानी फरार चल रहे है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। वहीं अब पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी कर दिया है साथ ही पुलिस ने दोनों के ऊपर पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया है।

    मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया गया है। सभी एयरपोर्ट को भी सूचित कर दिया गया है ताकि वो देश छोड़कर ना भागने पाए साथ ही उनपर पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया गया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे बताया कि पुलिस वैशाली ठक्कर के मंगेतर से भी संपर्क करेगी। जो यूएस में है। फिलहाल, अभी तक उनसे संपर्क नहीं हो पाया है।

    गौरतलब है कि इंदौर पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर हैंडराइटिंग एक्सपर्ट के पास भी भेज दिया है। वैशाली ठक्कर के सुसाइड मामले में अब एक और आरोपी रोहित का नाम जुड़ गया है। जो कि राहुल नवलानी का साला और उनकी पत्नी दिशा नवलानी का भाई है।