India's Got Talent
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : सोनी टेलीविजन (Sony Television) रियलिटी शो (Reality Show) ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) के 9वें सीजन (Season) का बीते रविवार को ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) था। जहां सात कंटेस्टेंट की कला का प्रदर्शन काफी रोचक रहा। वहीं अब इस शो के विनर का नाम सामने आ गया है। ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 2022’ के जीत का ताज मनुराज सिंह राजपूत और दिव्यांश कचोलिया के सिर पर सजा है। इस जोड़ी ने मंच पर वेस्टर्न म्यूजिक और इंडियन क्लासिकल म्यूजिक का ऐसा जोरदार प्रदर्शन किया जो जजों के साथ-साथ दर्शकों को भी मंत्रमुग्ध कर दिया।

    मनुराज सिंह राजपूत और दिव्यांश कचोलिया ने इस शो के ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया साथ ही उन्हें इनाम के तौर पर एक कार और 20 लाख रूपये दिए गए। वहीं इस शो की फर्स्ट रनर इशिता विश्वकर्मा और सेकेंड रनर अप बॉम्ब फायर क्रू रहा। जिन्हें इनाम के तौर पर 5 लाख रूपये दिए गए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    इस शो को किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर जज कर रहे थे और वहीं इस शो को एक्टर अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे थे। इस शो में सात कंटेस्टेंट मनुराज सिंह राजपूत और दिव्यांश कचोलिया,  बॉम्ब फायर क्रू, वॉरियर स्क्वॉड, बीएस रेड्डी, रिषभ चतुर्वेदी, डिमोलिशन क्रू और इशिता विश्वकर्मा थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manuraj Singh Rajput (@manurajsinghrajput_flute)

    वहीं इस शो के फिनाले में टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया अपने फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के प्रमोशन के लिए गेस्ट के रूप में नजर आए थे। हिमेश रेशमिया, अरुणिता कांजीलाल, आदित्य नारायण, सयाली कांबले, सलमान अली, पवनदीप राजन और मोहम्मद दानिश भी इस शो के हिस्सा थे।