श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए कई सेलेब्स, आर्यन खान-सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिखा हटके अंदाज

    Loading

    मुंबई : हमारे देश में COVID-19 प्रतिबंधों के हल्के होने के साथ, बी-टाउन के सेलेब्स एक दूसरे के साथ  गेट टुगेदर और पार्टियों करते दिखाई दे रहे हैं। बीती रात अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का बर्थडे (Shweta Bachchan’s birthday) शानदार तरीके से मनाया गया।  इस ग्रैंड पार्टी में  बॉलीवुड के कई सेलेब्स स्टाइलिश अंदाज में शामिल हुए।  इनमें आर्यन, शनाया कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर जैसे सितारों का नाम शामिल हैं। इस दौरान श्वेता की मां जया बच्चन भी दिखाई दी।  

    इस ग्रैंड पार्टी में शामिल होने के लिए आर्यन खान (Aryan Khan) ने हिप व्हाइट ग्राफिक टी पहन रखी थी। जिसमें वह काफी डैशिंग लग रहे थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपनी स्मार्ट और सिंपल सफेद टी-शर्ट में हैंडसम दिखाई दे रहे थे। करण जौहर इस दौरान व्हाइट-ब्लैक आउटफिट में नजर आए। इस पार्टी में चंकी पांडे की पत्नी भावना को भी स्पॉट किया गया जो काफी ग्रेसफुल लग रही थीं। देखें तस्वीरें-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AryanNingsih ♡ (@aryankhanfc.2)

     

    बर्थडे गर्ल श्वेता बच्चन-नंदा की बात करें तो जहां सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बेटी लाइमलाइट से दूर रहने की कोशिश करती हैं लेकिन लाइमलाइट उन्हें हमेशा मिल ही जाती है। वह बिल्कुल प्रतिभाशाली और स्मार्ट हैं और एक स्तंभकार और लेखक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी दिनचर्या की एक झलक साझा करती हैं।