विक्रांत मेस्सी ने पोस्ट की तस्वीरों में एक तरफ आमना मेस्सी और दूसरी तरफ उनकी मंगेतर शीतल ठाकुर बैठी हुईं नजर आ रही हैं। (Photo Credit: @vikrantmassey87)

    Loading

    मुंबई: बी टाउन (B-Town) में शादियों की बारिश हो रही है। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) , अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain), मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) और करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा (Karishma Tanna-Varun Bangera) के बाद अब एक और सेलिब्रेटी कपल ने शादी कर ली है। यह बात कर रहे हैं मिर्जापुर एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की। अभिनेता ने अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) से शादी कर ली है। 

    पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने रिपोर्ट में बताया कि विक्रांत मैसी ने 14 फरवरी को गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से शादी की है। एक निजी शादी समारोह के अंतरंग अभिनेता ने अपनी गर्लफ्रेंड को हम सफर बनाया है। इस शादी में परिवार के अलावा बेहद खास कुछ लोग शामिल हुए थे। दोनों ने कोर्ट मैरेज किया है। विक्रांत और शीतल की शादी से उनका परिवार काफी खुश है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

    वैसे आपको बता दें, अभिनेता विक्रांत मैसी ने खुद अभी तक अपनी शादी की पुष्टि नहीं की है। लेकिन उम्मीद है कि बहुत जल्द बड़ा ऐलान होगा।  बता दें, विक्रांत और शीतल के बाद अब फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर भी 21 फरवरी को शादी कर रहे हैं।  कपल शादी के बाद अख्तर और शबाना आज़मी के खंडाला फार्महाउस पर परिवार के साथ वीडिंग पार्टी करेंगे।