Dhanush Announces New Project
Photo - @dhanushkraja/Twitter

Loading

चेन्नई : एक्टर (Actor) धनुष (Dhanush) और फिल्मकार मारी सेल्वराज (Mari Selvaraj) 2021 की हिट तमिल फिल्म ‘कर्णन’ (Karnan) की सफलता के बाद एक बार फिर साथ काम करने को तैयार हैं। एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, दोनों की आगामी फिल्म ‘जी स्टूडियो साउथ’ और ‘वंडरबार फिल्म्स’ के बैनर तले बनेगी। फिल्म निर्माताओं के अनुसार, यह फिल्म धनुष के करियर की ‘‘सबसे अधिक बजट” वाली फिल्मों में से एक होगी।

अभिनेता धनुष ने ट्विटर पर यह जानकारी साझा करते हुए रविवार रात लिखा, “एक बड़ा ‘प्रोजेक्ट’ जो कई कारणों से खास है। ओम नम: शिवाय।” धनुष द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई एक तस्वीर में उन्हें लंबी दाढ़ी और लंबे बालों में निर्देशक माली सेल्वराज के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। वहीं मारी सेल्वराज ने कहा, ‘‘मैं एक बार फिर धनुष सर के साथ काम करने को उत्साहित हूं। ‘जी स्टूडियोज’ की दक्षिण भारतीय फिल्मों का काम संभालने वाले अक्षय केजरीवाल ने कहा कि कंपनी ‘वंडरबार फिल्म्स’ के साथ अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा करते हुए खुश व गौरवान्वित है।

केजरीवाल ने एक बयान में कहा, “धनुष ने लगातार अपनी बहुमुखी प्रतिभा से दुनियाभर में दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। ‘जी स्टूडियोज’ में हमारा मकसद ऐसी फिल्में बनाना है जो लोगों का मनोरंजन करे, उन्हें प्रेरित करे और यह फिल्म उसी दिशा में एक सकारात्मक कदम है।” 

गौरतलब है कि धनुष आखिरी बार फिल्म ‘वाथी’ में नजर आए थे वो इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अरुण मथेश्वरन के निर्देशन बन रही है यह फिल्म एक बड़े बजट की तमिल एक्शन एंटरटेनर है। हालांकि, अभी तक इससे अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। (एजेंसी इनपुट के साथ)