Adipurush Motion Poster
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्टर प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों से मिला जुला रिव्यु मिला है। वहीं फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की है। जिसमें फिल्म ने केवल हिंदी भाषा में 37 करोड़ रुपये की कमाई की है।

वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन के भी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार धीमी देखने को मिली है। रिपोर्ट्स के अनुसार शुरुआती आंकड़ों की माने तो ‘आदिपुरुष’ ने दूसरे दिन 65 करोड़ का कारोबार की है। हालांकि, इन आंकड़ों में काम-ज्यादा होना स्वाभाविक है।

बता दें कि 500 करोड़ के बजट की इस फिल्म की कहानी महाकाव्य रामायण पर आधारित है। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम और कृति सेनन माता जानकी की भूमिका में हैं। वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म में लंकेश, रावण के किरदार में नजर आ रहे हैं। जबकि देवदत्त नागे फिल्म में हनुमान की भूमिका में हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फिल्म ‘आदिपुरुष’ सिनमाघरों में हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हुई है। मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं, लेकिन फिल्म को देखने के बाद कुछ दर्शक इस फिल्म पर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं। जो फिल्म के हित में नहीं है। ये देखना ज्यादा दिलचस्प होगा कि आने वाले वर्किंग डेज में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।