Alia Bhatt Post
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। जिससे रणबीर कपूर की पत्नी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी खुश हैं। उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर रणबीर कपूर को ‘एनिमल’ की बंपर ओपनिंग की बधाई दी है साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी लाडली यानी रणबीर और आलिया की बेटी राहा (Raha) ने अपना पहला कदम उठाया है।   

आलिया भट्ट ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसकी पहली तस्वीर उस दौरान की है जब रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘एनिमल’ का प्रमोशन कर रहे थे। वहीं दूसरी तस्वीर में रणबीर को ‘आई लव डैड’ नाम की बुक पढ़ते हुए देखा जा सकता है। आलिया ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “इन सबके लिए आप कैमरे पर और कैमरे के बाहर हैं। धैर्य, मौन और प्रेम के लिए आप अपना आर्ट दें और उस इंसान के लिए जो आप अपने परिवार के लिए हैं। एक कलाकार के रूप में इतनी बड़ी प्रगति करने के लिए.. और सचमुच हमारी बेटी को आज अपना पहला कदम उठाने के लिए.. अपने परफॉर्मेंस से हमें पूरी तरह हैरान करने के लिए…और ऊपर लिखे सभी को इतना आसान बनाने के लिए.. बधाई हो मेरे लिटिल एनिमल…”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं आलिया 

बता दें कि आलिया भट्ट फिल्म ‘एनिमल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्हें फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार वाली टी-शर्ट पहने हुए देखा गया था। उनके इस लुक ने सभी का अटेंशन ग्रैब किया था। 

‘एनिमल’ में ये स्टार्स आ रहे नजर 

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और सुरेश ओबेरॉय भी अपने अहम भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं।