Bholaa
Photo - File

    Loading

    नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का शानदार टीजर आज जारी कर दिया गया है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘दृश्यम 2’ रिलीज हुई है। वहीं, अब उनकी आने वाली फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। अजय देवगन ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर इस टीजर को शेयर किया है। 

    बता दें कि, इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) एक्टर और डायरेक्टर दोनों रूप में नज़र आने वाले है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर तब्बू (Tabu) नजर आने वाली हैं। यह अजय देवगन और तब्बू की साथ में 9वीं फिल्म है, जिसमें दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    सोमवार को अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की पहली झलक शेयर करते हुए टीजर के बारे में जानकारी दी थी। अब उन्होंने टीजर जारी करते हुए लिखा, ‘कौन है वो… जिसको पता है, वो खुद लापता है’ #BholaaTeaserOutNow #BholaaIn3D।  अजय के जारी करते ही अब टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

    मालूम हो कि, अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ साल 2019 में रिलीज हुई तमिल सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स की है, जो जेल में सजा काट चुका है। वहीं, जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलना चाहता है लेकिन उसका सामना पुलिस और ड्रग माफिया से होता है। फिल्म भोला में तब्बू एक बड़ी पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाली हैं।