BOX OFFICE COLLECTION

Loading

मुंबई: ईद 2024 के मौके पर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ ने एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी। बड़े मियां छोटे मियां की ओपनिंग ठीक-ठाक थी, लेकिन अब फिल्म की हालत बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ती जा रही है। वहीं, मैदान की हालत तो बदतर है। ऐसे में अब फिल्म के पांचवें दिन के कलेक्शन की शुरुआती आकड़े निकलकर सामने आए हैं।

बड़े मियां छोटे मियां का कलेक्शन
निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाम साबित हो रही है। बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के पांचवे दिन तक करीब 1.93 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 42.73 करोड़ रुपये हो गया है।

मैदान ने की इतने की कमाई
अजय देवगन की मैदान की शुरुआत भले ही धीमी रही हो, लेकिन फिल्म हर दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। सोमवार को फिल्म ने एक करोड़ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 23.5 करोड़ रुपये हो गई है।

क्रू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर बना हुआ है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 19वें दिन फिल्म ने 43 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 69.83 करोड़ रुपये हो गई है।

गॉडजिला एक्स कॉन्ग का कारोबार
गॉडजिला x कॉन्ग को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 18वें दिन गॉडजिला x कॉन्ग ने 72 लाख रुपये का कलेक्शन किया। अब फिल्म की कुल कमाई 89.87 करोड़ रुपये हो गई है।