Box Office Report
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्टर (Actor) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की स्टारर फिल्म ‘ज्विगाटो’ (Zwigato) और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की अभिनीत फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे’ (Mrs. Chatterjee Vs Norway) बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने है। दोनों ही फिल्में 17 मार्च को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर उतरी हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के सामने ढेर होती नजर आ रही है।

कपिल शर्मा ने अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए कड़ी मेहनत की है, लेकिन फिल्म को दर्शकों से उम्मीद से कम प्यार मिल रहा है। वहीं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में उनके एक्टिंग की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। जहां फिल्म ‘ज्विगाटो’ ने बॉक्स ऑफिस पर 42 लाख रुपये से ओपनिंग की थी। वहीं फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.27 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

वहीं अब दोनों ही फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे दिन कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने दूसरे दिन 65 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म का दोनों दिन का कलेक्शन मिलाकर 1.07 करोड़ रुपये हो गया है।

वहीं रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार दुगनी होती दिखी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन 2.50 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। फिल्म ने कुल 3.77 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया है। वहीं अब दोनों ही फिल्म को पहले वीकेंड से काफी उम्मीदें हैं।