रजनीकांत को यंग दिखाने के लिए ‘थलाइवर 171’ में इस्तेमाल की जाएगी De-Ageing टेक्नोलॉजी

Loading

मुंबई: ‘जेलर’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद अब रजनीकांत लोकेश कनगराज की ‘Thalaivar 171’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को रजनीकांत के करियर की बड़ी फिल्म बनाने के लिए मेकर्स जबरदस्त प्लानिंग के साथ-साथ कई तकनीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक्शन थ्रिलर ‘थलाइवर 171’ में 73 साल के रजनीकांत का दमदार एक्शन उनके फैन्स के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा।

खबर है कि ‘थलाइवर 171’ में डी-एजिंग तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा, जिससे रजनीकांत काफी यंग नजर आएंगे। डी-एजिंग एक 3डी तकनीक है, जो एडवांस विजुअल इफेक्ट के माध्यम से किसी व्यक्ति को यंग दिखाती है। इस टेक्नोलॉजी की मदद से रजनीकांत को ‘थलाइवर 171’ में ऑनस्क्रीन नया लुक दिया गया है।

बता दें कि इस उम्र में भी रजनीकांत ने ‘कबाली’, ‘रोबोट’, ‘दरबार’ और ‘काला’ जैसी फिल्मों में यंग दिखने वाले किरदार निभाए हैं। हालांकि रजनीकांत को उन फिल्मों में युवा दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक्स और मेकअप का इस्तेमाल किया गया था। लेकिन अब ‘थलाइवर 171’ में इसके लिए एडवांस टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जाएगा।

लोकेश कनगराज की अब तक की सभी सुपरहिट फिल्मों के बाद रजनीकांत के साथ उनकी ‘थलाइवर 171’ से भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म रजनीकांत के करियर की ऐतिहासिक फिल्म साबित हो सकती है। फिलहाल इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और शूटिंग अप्रैल 2024 से शुरू हो सकती है।