Main
Photo - imeshadeol Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) ईशा देओल (Esha Deol) ने आज अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भोपाल (Bhopal) में शुरू कर दी हैं। फिल्म का नाम ‘मैं’ (Main) है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी हैं। पहली तस्वीर में ईशा फिल्म के क्लैपर बोर्ड के साथ नजर आ रही हैं। क्लैपर बोर्ड पर फिल्म का नाम ‘मैं’ लिखा है। फिल्म के डायरेक्टर का नाम सचिन सराफ है। क्लैपर बोर्ड पर सीन नंबर 62 A लिखा है। वहीं शॉट नंबर 1 और टेक नंबर भी 1 लिखा दिखाई दे रहा है।

    उन्होंने अपने इस फिल्म की शूटिंग दिन में शुरू की हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में ईशा देओल जेल में बंद अमित साध से फोन पर बात करती नजर आ रही हैं। ईशा देओल ने तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘मैं’ आ रही हूं फिर एक बार ! नया किरदार नई फिल्म नया एहसास। मुझे और मेरी नई फिल्म “MAIN” को अपना आशीर्वाद दें।’ बता दें कि ईशा देओल की अपकमिंग फिल्म ‘मैं’ का निर्देशन सचिन सराफ कर रहे हैं और उन्होंने ही इसे लिखा भी है जबकि प्रदीप रंगवानी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

    फिल्म का निर्माण यूवी फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है। फिल्म ‘मैं’ में ईशा देओल के साथ अमित साध भी लीड रोल में नजर आएंगे। अमित साध फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में ईशा और अमित के अलावा इस फिल्म में सीमा बिस्वास, तिग्मांशु धूलिया और मिलिंद गुनाजी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।