Maharaja First Look Out
Photo - Vijay Sethupathi/Instagram

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) इन दिनों हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच रविवार को विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की अपकमिंग क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘महाराजा’ (Maharaja) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। एक्टर की ये 50वीं फिल्म है। जिसे निथिलन स्वामीनाथन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में विजय का खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है।

पोस्टर में एक्टर खून से सनी शर्ट और पैंट पहने सलूर कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। उन्हें हाथ में एक बड़ी दरांती लिए हुए भी देखा जा सकता है साथ ही उनके कान पर पट्टी बंधी हुई भी नजर आ रही है। विजय सेतुपति के पीछे कुछ पुलिस ऑफिसर भी खड़े दिखाई दे रहे हैं। विजय सेतुपति के इस फर्स्ट लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म की कहानी किसी गंभीर कहानी पर बेस्ड होगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Sethupathi (@actorvijaysethupathi)

हालांकि, अभी तक फिल्म को लेकर इससे अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म के पोस्टर को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसे देखकर फैंस के खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। फैंस पोस्टर को लाइक करते हुए इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि विजय सेतुपति इन दिनों हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ में दमदार किरदार में दिखाई दे रहे हैं। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वो शाहरुख खान और नयनतारा के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग उनके फैंस के दिलों को छू रही है।