Dunki Vs Salaar
फिल्म 'डंकी' और 'सालार' की पोस्टर फोटो (Photo Source - Social Media)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस साल बैक-टू-बैक दो ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसी साल उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) भी रिलीज होने के लिए तैयार है। जिसका फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिन ऐसी अफवाहें सामने आई थी कि शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट पोस्टपोन हो सकती है।

वहीं अब फिल्म ‘डंकी’ के मेकर्स ने इन सभी रुमर्स को खारिज कर दिया है और बताया कि फिल्म तय समय पर रिलीज होगी। जिसका सीधा मतलब है कि फिल्म ‘डंकी’ क्रिसमस के मौके पर साउथ सुपरस्टार प्रभास की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ के साथ क्लैश होने के लिए तैयार है।

‘डंकी’ क्रिसमस के मौके पर होगी रिलीज 

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दावा करते हुए लिखा, “डंकी’ के मेकर्स ने पोस्टपोन की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और क्रिसमस 2023 में ‘सालार’ के साथ टकराव के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान बैक-टू-बैक दो शानदार 1000 करोड़+ ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर्स के साथ अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ शिखर का आनंद ले रहे हैं और महान राजकुमार हिरानी के निर्माण पर निर्माताओं का भरोसा देखने लायक है।”

जल्द रिलीज होगा फिल्म का टीजर 

उन्होंने आगे लिखा, “सालार’ के निर्माताओं ने इस दिग्गज के साथ टकराव का विकल्प चुनकर गंभीर गलती की है या नहीं, यह क्रिसमस वीकेंड पर देखा जाएगा। ‘डंकी’ का टीजर जल्द ही आ रहा है।” सुमित कडेल ने अपने इस पोस्ट में यह भी बता दिया है कि फिल्म ‘डंकी’ का टीजर जल्द ही रिलीज होने वाला है। 

तापसी पन्नू भी लीड रोल में आएंगी नजर 

बता दें कि शुक्रवार को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर लिखा था, “सालार’ और ‘डंकी’ का क्लैश नहीं होगा। शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ के पोस्टपोन होने की संभावना है। प्रभास की ‘सालार’ को सोलो रिकॉर्ड रिलीज मिलेगी।” फिल्म ‘डंकी’ का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में विक्की कौशल भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।