The Goat Life
फिल्म ‘द गोट लाइफ’ का फर्स्ट लुक फोटो (Photo - X)

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘द गोट लाइफ’ (The Goat Life) के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। फिल्म का डायरेक्शन नेशनल अवॉर्ड विनर ब्लेसी कर रहे हैं। ‘द गोट लाइफ’ बेन्यामिन के उपन्यास ‘गोट डेज’ पर बेस्ड है। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म ‘द गोट लाइफ’ में हॉलीवुड एक्टर जिमी जीन-लुई, एमाला पॉल, इंडियन एक्टर के.आर.गोकुल, मशहूर अरब एक्टर तालिब अल बलूशी और रिकएबी भी केंद्रीय भूमिकाएं निभा रहे हैं। ‘द गोट लाइफ’ में चार चांद लगाते हुए इसका संगीत निर्देशन अकादमी पुरस्कार विजेता ए.आर. रहमान और साउंड डिजाइन रेसुल पूक्कुट्टी ने किया है।

कई देशों में शूट की जा रही है फिल्म

फिल्म के मनमोहक दृश्य सुनील केएस ने शूट किए हैं और फिल्म की एडीटिंग श्रीकर प्रसाद ने की है। दुनिया के कई देशों में शूट की जा रही यह फिल्म मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में अब तक की सबसे बड़ी वेंचर है। बेन्यामिन द्वारा लिखी यह कहानी, नजीब नामक उस युवक के जीवन की असली दास्तान है, जो 90 के दशक की शुरुआत में केरल के हरे-भरे समुद्र तट छोड़कर अपनी किस्मत चमकाने के लिए विदेश चला गया था।

पांच भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 

ग्लोबल ऑडियंस के लिए बनाई गई इस इंडियन फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ब्लेसी ने कहा, “मेरे सामने सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि ‘द गोट लाइफ’ एक यूनिवर्सल अपील वाला सब्जेक्ट है और मुझे इसके नैरेटिव की स्टाइल पर खरा उतरना था। यह उपन्यास कुछ असल घटनाओं पर आधारित है और मैं हर उस पल के साथ दर्शकों को बांध कर रखना चाहता था, जिसमें किसी के साथ कोई अविश्वसनीय लगने वाली चीज घटित हो रही हो। हकीकत से कल्पना इतनी ज्यादा अजनबी कभी नहीं रही। हम यह मैग्नम ओपस, पूरी दुनिया में मौजूद दर्शकों के सामने पेश करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।” फिल्म ‘द गोट लाइफ’ 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।