Jailer
Photo - nelsondilipkumar/Insta

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) रजनीकांत (Rajinikanth) की स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) आज, 10 अगस्त को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। रजनीकांत के फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं फिल्म के रिलीज होते ही फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। मानों जैसे आज रजनीकांत के फैंस के लिए कोई बड़ा त्योहार हो। जिसका वो जमकर उत्सव मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस सिनेमाघरों के बाहर डांस करते हुए और पटाखे फोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसका एक वीडियो एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि रजनीकांत के फैंस भारी संख्या में चेन्नई के सिनेमाघर के बाहर जमकर ठुमके लगाते हुए जश्न मना रहे हैं साथ ही पटाखे भी फोड़ रहे हैं। ऐसा सिर्फ एक सिनेमाघर के बाहर नहीं बल्कि ऐसा नजारा चेन्नई के सभी सिनेमाघरों के बाहर देखने को मिल रहा है।

बता दें कि इस फिल्म से रजनीकांत ने 2 साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी की है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया राम्या कृष्णन, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू और शिवा राजकुमार भी अहम भूमिकाओं में हैं। नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जेलर’ ने एडवांस बुकिंग से दुनियाभर में तगड़ी कमाई की है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ‘यूए’ सर्टिफिकेट दिया है।

वहीं तमिलनाडु सरकार ने फिल्म के रिलीज के दिन (आज) एक दिन के लिए पब्लिक हॉलिडे का ऐलान किया है। रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ के सामने सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ है। जो कल 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। वहीं शुक्रवार को ही अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म ‘ओएमजी 2’ भी थिएटरों में उतरेगी। अब देखना ये है कि तीनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती है।