Game Changer

Loading

मुंबई: साउथ एक्टर राम चरण अपनी आने वाली फिल्म ‘गेम चेंजर’ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में राम चरण को वेल्स यूनिवर्सिटी से डॉक्टरेट की मानद उपाधि मिली है। इस मौके पर उन्होंने गेम चेंजर के बारे में भी अहम बातें शेयर की।

एक्टर का बड़ा खुलासा
राम चरण और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस साल फिल्म गेम चेंजर के साथ धमाका करने की तैयारी में हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि फिल्म सितंबर या अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी। इसे तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

डबल रोल में नजर आएंगे एक्टर
फिल्म गेम चेंजर में राम चरण दो किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। उनके प्रशंसक तो इस बात को लेकर बड़े उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया है। यह एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है। गेम चेंजर में राम चरण, कियारा आडवाणी, श्रीकांत, एसजे सूर्या, सुनील, नासर, जयराम, अंजलि और समुथिरकानी अभिनय करते नजर आएंगे।

तीन साल से इंतजार कर रहे हैं फैंस
राम चरण के जन्मदिन के मौके पर गेम चेंजर का पहला गाना ‘जरागांडी’ रिलीज हुआ था। इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है। फिल्म की शूटिंग लगभग तीन साल से चल रही है। इतना लंबा समय बीतने की वजह से दर्शकों के बीच थोड़ी मायूसी भी है।

राम चरण का वर्क फ्रंट
गेम चेंजर के अलावा राम चरण के पास दो और फिल्में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक फिल्म में वे जान्हवी कपूर के साथ काम करते नजर आएंगे। वहीं, दूसरी फिल्म में राम चरण के साथ सुकुमार देखने का मिलेंगे। यह रंगस्थलम के बाद दोनों की दूसरी फिल्म होगी।