राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘राक्षस राजा’ का पोस्टर आया सामने, हिरण्यकश्यप से प्रेरित है फिल्म

Loading

मुंबई: राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘हिरण्यकश्यप’ का कॉन्सेप्ट टीजर जारी कर दिया गया है, जिसमें वो एक राक्षस के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पोस्टर सामने आ गाया है, जिसमें राणा का दमदार अंदाज रोंगटे खड़े करने वाला है। राणा दग्गुबाती की अगली फिल्म ‘राक्षस राजा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर उनके 38वें जन्मदिन के अवसर पर जारी किया गया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati)

हिरण्यकश्यप एक माइथोलॉजिकल चरित्र है जो भारतीय जनमानस में रचा-बसा है। राणा की इस फिल्म में इसी कहानी को आधार बनाया गया है। राणा ने सोशल मीडिया पर ‘हिरण्यकश्यप’ का कॉन्सेप्ट टीजर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘राक्षस आ गया है। हमारे अगले प्रोजेक्ट में उन्हें जीवंत होते हुए देखें।’

इस फिल्म की कहानी त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखी है। जबकि फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी मशहूर डायरेक्टर तेजा के कन्धों पर है।फिल्म में राणा दग्गुबाती एक ‘राक्षस राजा’ की भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दें कि हिरण्यकश्यप एक ऐसा राक्षस था, जिसने अपने अहम के आगे कुछ भी देखा। हिरण्यकश्यप के अत्याचारों की कहानियों का पौराणिक कथाओं में बखान है। वहीं, अब राणा दग्गुबाती फिल्म के जरिए हिरण्यकश्यप की कहानी सबके सामने ला रहे हैं।