Baipan Bhari Deva
Photo - @jiostudios Twitter

Loading

मुंबई : दिग्गज क्रिकेटर (Cricketer) सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बुधवार को घोषणा की कि मराठी फिल्म ‘‘बाइपन भारी देवा” (Baipan Bhari Deva) 30 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के अवसर पर, तेंदुलकर ने सोशल मीडिया का रुख करते हुए जिओ स्टूडियो की आगामी फिल्म का पोस्टर साझा किया। यह फिल्म नारीत्व पर आधारित है। फिल्म में रोहिणी हट्टंगड़ी, वंदना गुप्ते, सुकन्या माने, शिल्पा नवलकर, सुचित्रा बांदेकर और दीपा परब आदि प्रमुख भूमिका में हैं।

फिल्म का निर्देशन केदार शिंदे ने किया है। तेंदुलकर ने कहा कि फिल्म में महिलाओं से जुड़े विभिन्न पहलुओं को दर्शाया गया है। क्रिकेटर ने ट्वीट किया, “हमें हमेशा उन महिलाओं का सम्मान करना चाहिए जो एक मां, बहन, पत्नी और बेटी के रूप में नारीत्व को अपनाते हुए लगातार आगे बढ़ रही हैं। मैंने अपने जीवन में उनके ‘करिश्मे’ का अनुभव किया है। अब आप भी 30 जून को फिल्म ‘‘बाइपन भारी देवा” देखकर इसका अनुभव कर सकते हैं।”

वहीं जियो स्टूडियोज ने भी अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा, “अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने हमारी मराठी फिल्म ‘बाइपन भारी देवा’ की रिलीज की तारीख की घोषणा की।

यह एक पारिवारिक ड्रामा है जो हर महिला के जुनून और लचीलेपन को सलाम करता है। 30 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। केदार शिंदे की एक फिल्म” (एजेंसी)