Salman Khan

इस दौरान उन्होंने इस फ़िल्म के सिक्वल का नाम बताया है।

    Loading

    मुंबई, हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अनाउंस किया था कि उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan) का सीक्वल जल्द ही फ्लोर पर आने वाला है और एस एस राजामौली (S. S. Rajamouli) के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद, बजरंगी भाईजान 2 (Bajrangi Bhaijaan 2) की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। अब सलमान खान ने अपने 56 वें जन्मदिन के अवसर पर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने इस फ़िल्म के सिक्वल का नाम बताया है। 

    बीती रात सलमान खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंट की जहां उन्होंने अपने साथ हुई सांप काटने की घटना के बारे में बताया। इसके साथ ही एक्टर ने अपने आने वाली फिल्मों पर भी चर्चा की। सलमान ने बताया कि ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल का नाम ‘पवन पुत्र भाईजान’ रखा जाएगा।

    साल 2014 में रिलीज़ हुई ‘बजरंगी भाईजान’ सुपरहिट साबित हुई थी।  इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान थे। लेकिन इस फ़िल्म के सीक्वल का निर्देशक कौन होगा, इस बात की अभी तक पुष्टि नही की गई है। 

    ‘पवन पुत्र भाईजान’ के अलावा सलमान ने एक ओर फ़िल्म के सीक्वल की घोषण की है। उन्होंने बताया कि टाइगर थ्री की शूटिंग खत्म होने के बाद वे अपनी कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल पर काम करना शरू करेंगे। 

    बता दें कि फ़िल्म ‘नो एंट्री’ साल 2005 में रिलीज़ हुई थी, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था। ये एक मल्टीस्टारर फ़िल्म थी जिसमे सलमान खान के साथ अनिल कपूर, फरदीन खान, लारा दत्ता, बिपाशा बाशु, ईशा देओल और बुमन ईरानी जैसे कई कलाकार नजर आए थे।