Fateh Shooting Start
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ (Fateh) की शूटिंग शुरू कर दी है। यह एक एक्शन थ्रिलर है। जिसकी कहानी पंजाब (Punjab) पर आधारित है। एक्टर फिल्म की को-स्टार जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए अमृतसर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने शूटिंग से पहले गोल्डन टेंपल में माथा टेका। जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म के शूटिंग की जानकारी दी हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनू सूद के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिसकी पहली तस्वीर में दोनों को गुरूद्वारे के सामने माथा टेकते हुए देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर में जैकलीन फर्नांडीज सोनू सूद के साथ बुलेट पर बैठी नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस सिर पर दुपट्टा रखे कैमरे के सामने पोज देते दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों को शेयर कर जैकलीन फर्नांडीज ने कैप्शन में लिखा, “फतेह’ के लिए पहला दिन खूबसूरत।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

बता दें कि फिल्म ‘फतेह’ की कहानी साइबर क्राइम पर आधारित है। सोनू सूद फिल्म के स्क्रिप्ट पर काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। वो अपनी इस फिल्म के लिए प्रोफेशनल हैकर्स से भी मिले। वैभव मिश्रा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण सोनू सूद की होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जा रहा है।