Kalki 2898 AD
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : पैन इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas) की बहुप्रतीक्षित अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) के नाम का ऐलान हो चुका है साथ ही मेकर्स द्वारा फिल्म के टीजर को भी जारी कर दिया गया है। फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के नाम का खुलासा और फिल्म की पहली झलक सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 में दिखाई गई है। इसी के साथ ही ये फिल्म सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में डेब्यू करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।

फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) के टीजर में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण का शानदार लुक देखने को मिला है। फिल्म के टीजर को प्रशंसकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला है। वहीं कई सितारों ने भी फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ की टीम को बधाई दी है। वहीं मशहूर फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने भी फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के फर्स्ट को देखकर फिल्म के मेकर्स की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं साथ ही उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन से एक सवाल भी किया है।

राजामौली ने फिल्म के डायरेक्टर से फिल्म के रिलीज डेट जानने की इच्छा जताई है। राजामौली ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के फर्स्ट लुक को रिशेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, “बढ़िया काम नागी और वैजयंती फिल्म्स। एक ऑथेंटिक फ्यूचरिस्टिक फिल्म बनाना एक कठिन काम है और आप लोगों ने इसे संभव बनाया है। डार्लिंग आकर्षक लग रही है। बस एक ही सवाल बाकी है। रिलीज की तारीख।”

बता दें कि नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज के बैनर तले प्रोड्यूस हुई फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ में प्रभास के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। पहले ये फिल्म 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसके रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। हालांकि, अभी फिल्म के नए रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है।