Movies
'टाइगर 3' और 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' की फोटो (Photo Source - Social Media)

Loading

मुंबई : साल 2023 का हर महीना अब तक एंटरटेनमेंट से भरपूर रहा है। हर महीने सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्मों और सीरीज का ऑडियंस ने जमकर लुफ्त उठाया है। फिल्मों और सीरीज के रिलीज से पहले फैंस उसके टीजर और ट्रेलर को देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। इस महीने भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, फिल्मों और सीरीज का टीजर और ट्रेलर रिलीज हुआ है। तो आइए जानते हैं उन फिल्मों और सीरीज के नाम जिसके टीजर और ट्रेलर अक्टूबर महीने में रिलीज हुए हैं। 

दुरंग सीजन 2 – (Duranga Season 2)

दृष्टि धामी और गुलशन देवैया स्टारर सीरीज ‘दुरंग’ काफी हिट हुई थी। जिसके बाद अब जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है। ‘दुरंग 2’ का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ‘दुरंग 2’ में दृष्टि धामी और गुलशन देवैया के अलावा अमित साध भी नजर आएंगे। यह शो 24 अक्टूबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर स्ट्रीम होगा। 

हाय पापा – (Hi Papa)

नेचुरल स्टार नानी और मृणाल ठाकुर की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘हाय पापा’ का टीजर भी इसी महीने रिलीज हुआ है। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स पर बेस्ड है। जो अपनी बेटी के साथ अपनी जिंदगी गुजार रहा होता है कि तभी उसकी जिंदगी में प्यार की एंट्री होती है। शौरयुव के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हाय पापा’ 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

टाइगर 3 – (Tiger 3)

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘टाइगर 3’ में देखने को मिलेगी। इस बार फिल्म में इमरान हाशमी की भी एंट्री हुई है। जो फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज हुआ है। जिसे ऑडियंस का शानदार रिस्पांस मिला है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिवाली के मौके पर 12 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

नेपोलियन – (Napoleon)

हॉलीवुड एक्टर वॉकिन फीनिक्स अपकमिंग फिल्म ‘नेपोलियन’ में राजा नेपोलियन बोनापार्ट का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर 18 अक्टूबर को रिलीज हुआ है और फिल्म 22 नवंबर,  2023 को रिलीज होगी। 

एस्पिरेंट्स 2 – (Aspirants Season 2) 

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर ड्रामा वेब सीरीज ‘एस्पिरेंट्स’ के दूसरे सीजन (Aspirants Season 2) का ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज हुआ है। द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा प्रोड्यूस और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित इस सीरीज में एक बार फिर नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे जैसे स्टार्स नजर आएंगे। सीरीज 25 अक्टूबर, 2023 को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। 

टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया – (Temptation Island India)  

अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और यूके जैसे कई देशों में रियालिटी शो ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ का प्रीमियर होने के बाद अब इस शो का इंडिया वर्जन ‘टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया’ 3 नवंबर, 2023 से रात 8 बजे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। इस शो को मौनी रॉय होस्ट करती नजर आएंगी।