Very Parivarik

Loading

मुंबई: द वायरल फीवर का शो ‘वेरी पारिवारिक’ को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। शो की कहानी मॉडर्न डे कपल पर आधारित है, जो अपने पैरेंट्स के साथ एडजस्ट करने की कोशिश करते हैं। दर्शकों द्वारा हर एपिसोड पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलते हुए, ये शो एक-एक कर अपने तीन एपिसोड्स को पेश कर चुका है। ऐसे में अब मेकर्स ने वेरी पारिवारिक से उसके छठा एपिसोड को आउट कर दिया है।

द वायरल फीवर का नया शो वेरी पारिवारिक इस बात का सबसे बड़ा सबूत है। इस शो से पता चलता है कि वह दर्शकों के लिए हर बार कुछ ऐसा लेकर आ रहे हैं, जो उनसे रिलेट करता है। और यही वह वजह है कि दर्शक शो को अपना दिल खोलकर प्यार से रहे हैं। यह शो एक मॉडर्न इंडियन परिवार की कहानी कहता है, जिसमें दिखाने मिलता है कि कैसे एक कपल अपने माता पिता के साथ रहने के दौरान परेशानियों का सामना करता है। अब जब शो के 5 एपिसोड्स को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया है, इसलिए मेकर्स ने हाल ही में वेरी पारिवारिक का छठा एपिसोड ‘मेड: द दीदी’ को रिलीज़ कर दिया है।

टीवीएफ इससे पहले परमानेंट रूममेट्स, टीवीएफ ट्रिपलिंग और ये मेरी फैमिली जैसे शो पेश कर सफलता का स्वाद चख चुका है। हम सभी ने अपने असल जिंदगी में इस तरह के किरदार देखें हैं। फिर भी कोई भी कंटेंट हाउस टीवीएफ की तरह इन अनोखी कहानियों के साथ इस तरह से न्याय नहीं कर पाया है। भारत अलग है क्योंकि यहाँ पर परिवार का महत्व है और यह तेजी से तकनीकी तरीके से बदल रहा है। यहाँ के परिवारों पर भी इसका असर है। TVF इकलौता प्रोडक्शन हाउस है जो भारतीय कहानियों को बयान करने में बहुत अच्छा है।

द वायरल फीवर अपने शो के साथ आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में सबसे आगे हैं। लिस्ट में उनके 7 शो हैं जो देश के किसी भी दूसरे कंटेंट प्रोड्यूसर से कहीं ज़्यादा हैं।’द ग्रेट इंडियन कोड’ के अलावा टीवीएफ के पास 2024 में रिलीज होने के लिए एक दिलचस्प शो हैं। रोमांचक बात यह है कि दर्शकों को सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो पंचायत, कोटा फैक्टरी और गुल्लक के अगले सीजन भी देखने को मिलने वाले हैं।