पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज ‘महारानी 3’ का ट्रेलर रिलीज, फिर शुरू होगा हुमा कुरैशी का सत्ता का खेल

Loading

मुंबई: हुमा कुरैशी की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज ‘महारानी’ के दो सीजन आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है। पॉलिटिकल ड्रामा से भरपूर हुमा कुरैशी की इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब महारानी 3 का इंतजार खत्म हो गया है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह भी खुलासा हो चुका है कि हुमा कुरेशी की यह मशहूर वेब सीरीज 3 अगले महीने 7 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

एक्ट्रेस के दमदार कमबैक से दर्शक काफी खुश हैं। दो सुपरहिट सीजन के बाद अब तीसरे सीजन का क्रेज दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है। 2.30 मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत जेल से होती है जहां ‘रानी भारती’ हुमा कुरैशी अपने पति की हत्या के आरोप में सजा काटती नजर आ रही हैं। हुमा चार दीवारों के अंदर रहकर भी अपने विचारों को मजबूत करती हैं, लेकिन एक दिन स्कूल से लौट रहे उनके बच्चों पर जानलेवा हमला हो जाता है और इसकी खबर ‘रानी भारती’ तक पहुंच जाती है। तब रानी भारती बाहर निकलती हैं और बाहर आने के बाद हुमा को राजनीति में साजिशों का सामना करना पड़ता है।

वेब सीरीज अपने किरदारों के अलावा अपने बेहतरीन डायलॉग्स के लिए भी जानी जाती है। ‘महारानी 3’ के ट्रेलर में हुमा कुरेशी का डायलॉग- ‘कमजोर लोग बंदूक का इस्तेमाल करते हैं, बुद्धिमान लोग दिमाग का इस्तेमाल करते हैं।’ सबका दिल जीत लेंगे. ‘महारानी’ वेब सीरीज शुरू से ही बिहार की राजनीति से प्रेरित रही है। ऐसे में सीरीज के ट्रेलर में देसी शराब से लोगों की मौत का मुद्दा भी दिखाया गया है। बता दें कि बिहार की राजनीति को दिखाती इस सीरीज में हुमा कुरैशी ने लीड रोल निभाया है, जो एक ऐसी महिला के किरदार में दिखती हैं, जो घर गृहस्थी संभालना जानती हैं, लेकिन एक दिन वह राज्य की सीएम बन जाती हैं और फिर राजनीति के दांव पेंच में सत्ता में बैठे किसी भी व्यक्ति को भ्रष्टाचार करने की इजाजत नहीं देता।