‘सनफ्लावर 2’ का ट्रेलर आउट, क्राइम कॉमेडी सीरीज में दिखा अदा शर्मा और सुनील ग्रोवर का रोमांस!

Loading

मुंबई: सीजन 1 की सफलता के बाद, ‘सनफ्लावर’ अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। विकास बहल द्वारा निर्मित और नवीन गुजराल के डायरेक्शन में बनी ‘सनफ्लावर 2’ का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है। सोनू सिंह के किरदार में सुनील ग्रोवर और रोजी मेहता बनी अदा शर्मा की इस फिल्म के ट्रेलर से साफ पता चलता है कि इस सीजन में भी हंसी-मजाक और पागलपन कम नहीं होगा।

ट्रेलर में एक मिडल क्लास हाउसिंग सोसायटी सनफ्लावर की दिलचस्प दुनिया की झलक मिलती है, जहां अजीब व्यवहार वाले कई लोग रहते हैं। शो में सुनील अपने पुराने सोनू सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में उनका कॉमिक अंदाज और रहस्यमयी हास्य भी देखा जा सकता है। इस बार ‘सनफ्लावर 2’ में अदा शर्मा की एंट्री हुई है जो रोजी मेहता का किरदार निभा रही हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

रोजी एक बार डांसर है और सनफ्लावर सोसायटी में शामिल होने के बाद वह सोनू की पहले पड़ोसी और फिर अच्छी दोस्त बन जाती है। नए सीजन के ट्रेलर में दिख रहा है कि पुलिस कपूर की हत्या में सोनू को सबसे बड़ा संदिग्ध मानती है और उसे हिरासत में ले लेती है। आहूजा भी पुलिस हिरासत में हैं। रोज़ी सनफ्लावर सोसायटी में भव्य प्रवेश करती है। रोज़ी एक बार डांसर है और कपूर हाउस में रहने आती है। इसलिए पुलिस उनसे भी पूछताछ करती है। इस बीच, सोनू और रोजी के बीच प्यार और रोमांस विकसित हो जाता है। उनकी केमिस्ट्री कैसे बदलेगी कहानी की दिशा? संदिग्ध एक दिलचस्प पात्र बना हुआ है। पुलिस जांच कर रही है कि असली हत्यारा कौन है, अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि पुलिस असली हत्यारे तक पहुंच पाएगी या नहीं?

‘सनफ्लावर 2’ में सुनील ग्रोवर और अदा शर्मा के अलावा आशीष विद्यार्थी, रणवीर यमुकुल चड्ढा और गिरीश कुलकर्णी समेत कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं। ट्रेलर शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने  लिखा, ‘दोस्ती में नो सॉरी, नो थैंक्यू और अब हमें ‘सनफ्लावर सीजन 2′ के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा।’ यह सीरीज 1 मार्च को ZEE5 पर रिलीज होगी।