Leo
फिल्म लियो से तृषा कृष्णनन की फोटो (Photo Source - SunTV/Twitter)

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ (Leo) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। बुधवार को फिल्म से अर्जुन सरजा (Arjun Sarja) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ था। वहीं आज, गुरुवार को फिल्म ‘लियो’ का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। उससे पहले मेकर्स ने फिल्म के एक और स्टार कास्ट एक्ट्रेस तृषा कृष्णनन (Trisha Krishnan) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है।

फिल्म के मेकर्स सन टीवी और सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने अपने ऑफिसियल एक्स (ट्विटर) अकाउंट से तृषा कृष्णनन का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में तृषा कृष्णनन पर खून के छीटे दिखाई दे रहे हैं। वो डरी-सहमी हुई भी नजर आ रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का लुक बेहद पसंद आ रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि तृषा कृष्णनन फिल्म ‘लियो’ में थलपति विजय की वाइफ के किरदार में नजर आ सकती हैं। लंबे समय के बाद एक बार फिर थलपति और तृषा की जोड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। 

लोकेश के डायरेक्शन की है पांचवीं फिल्म 

बता दें कि फिल्म ‘लियो’ का डायरेक्शन लोकेश कनगराज ने किया है। ये लोकेश के डायरेक्शन में बनी पांचवीं फिल्म है जबकि लोकेश ने फिल्म ‘लियो’ के लिए दूसरी बार थलापति विजय से हाथ मिलाया है। दोनों के सहयोग की पहली फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘लियो’ को सेंसर बोर्ड से ‘यू/ए’ सर्टिफिकेट मिला है। ‘लियो’ में थलापति विजय, संजय दत्त, अर्जुन सरजा और तृषा कृष्णनन के अलावा गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और मैसस्किन जैसे अन्य स्टार्स भी अपनी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।