Box Office Report
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बीते दिन 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दो बॉलीवुड फिल्मों ने दस्तक दिया है। जहां विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) स्टारर फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) बड़े पर्दे पर उतरी है। वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) की अभिनीत फिल्म ‘सुखी’ (Sukhee) की भी स्क्रीनिंग हो रही है।

विक्की की फिल्म ने जहां ओपनिंग डे पर करोड़ में कमाई की है। वहीं शिल्पा शेट्टी की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लाख में ही सिमट कर रह गई। दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली है। वहीं अब दोनों ही फिल्मों का ओपनिंग डे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है। 

सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबित फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ ने भारत में 1.40 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग किया है जबकि शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी’ पहले दिन 30 लाख रुपये की कमाई की है। हालांकि, दोनों ही फिल्मों को वीकेंड का खास फायदा मिल सकता है। 

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर के अलावा मनोज पाहवा और सादिया सिद्दकी और उज्जवल भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का बजट 25 करोड़ रुपये है।   

शिल्पा शेट्टी ने फिल्म ‘सुखी’ से लंबे समय बाद वापसी की है। सोनल जोशी द्वारा निर्देशित फैमिली ड्रामा फिल्म ‘सुखी’ में शिल्पा शेट्टी के अलावा कुशा कपिला, अमित साध, पवलीन गुजराल, दिलनाज ईरानी और चैतन्य चौधरी भी मुख्य रोल में दिखाई दे रहे हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये है।