Vijay Film Leo Released
फैंस की भीड़ (बाएं) और लियो पोस्टर (दाएं) की फोटो (Photo Source - Ani/Instagram)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : साउथ (South) सुपरस्टार विजय थलापति (Thalapathy Vijay) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लियो’ (Leo) आज यानी 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने तगड़ी एडवांस बुकिंग की है। फिल्म को देखने के लिए सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर फैंस की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। विजय के फैंस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

केरल के तिरुवनंतपुरम में श्री पद्मनाभ थिएटर के बाहर फैंस फिल्म देखने के लिए बेहद उत्साहित दिखे। इतना ही नहीं वो सिनेमाघरों के बाहर ढ़ोल नगाड़ों की धून पर नाचते हुए फिल्म के रिलीज का जश्न मनाते दिखे। जिसका एक वीडियो एएनआई ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट से शेयर किया है।

फिल्म देखने के लिए फैंस में दिखा उत्साह 

वहीं एएनआई ने चेन्नई के कोयम्बेडु रोहिणी थिएटर के बाहर के सीन का भी एक वीडियो शेयर किया है। जहां फैंस फिल्म देखने के लिए कतार में खड़े दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां किसी भी प्रकार की भगदड़ ना होने पाए इसके लिए पुलिस की भी तैनाती की गई है। पुलिस भीड़ को संभालते हुए दिखाई दे रही है।

क्रोमपेट वेट्री थिएटर के बाहर दिखी फैंस की भारी भीड़

एएनआई ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर चेन्नई के क्रोमपेट वेट्री थिएटर के बाहर के हाल का वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि भारी संख्या में फैंस अपने फेवरेट स्टार की फिल्म को देखने के लिए कितना ज्यादा एक्साइटेड हैं। फैंस डांस करते हुए फिल्म के रिलीज का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। 

‘लियो’ में ये स्टारकास्ट आएंगे नजर 

बता दें कि फिल्म ‘लियो’ में थलापति विजय के अलावा तृषा भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मंसूर अली खान और प्रिया आनंद जैसे स्टार्स भी अपने अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है और उन्होंने ही इसे लिखा भी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के तगड़ी ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है।