नितेश तिवारी की फिल्म में विभीषण की भूमिका निभाएंगे विजय सेतुपति

Loading

मुंबई: दंगल फेम निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ की कास्टिंग इन दिनों जोरों पर है। इस फिल्म में रणबीर कपूर राम और साई पल्लवी सीता के किरदार में है। जबकि रावण के रोल के लिए KGF स्टार यश के नाम की चर्चा है। अब खबर है कि इस रामायण को अपना विभीषण भी मिल गया है। खबरों के मुताबिक साउथ इंडियन स्टार विजय सेतुपति इस रामायण में विभीषण का रोल निभा सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्देशक नितेश तिवारी ने ‘रामायण’ के लिए विजय सेतुपति को अपनी फिल्म में एक बेहद ही महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अप्रोच किया है। नितेश तिवारी ने विजय सेतुपति से मुलाकात की थी और उन्हें अपनी स्क्रिप्ट सुनाई थी, जिसे सुनकर विजय सेतुपति काफी इम्प्रेस हुए हैं और उन्होंने रणबीर कपूर संग इस फिल्म को करने में अपनी दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि उन्होंने अभी तक ये फिल्म साइन नहीं की है। इस फिल्म में लारा दत्ता ‘कैकेयी’ और सनी देओल ‘हनुमान’ का किरदार अदा करते हुए नजर आ सकते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

ख़बरों की मानें तो बॉबी देओल ने कुंभकरण का किरदार निभाने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि फिल्म को नितेश तिवारी और नमित मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के दिवाली 2025 के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम चल रहा है। हालांकि फिल्म के मेकर्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।