आर्यन खान की जमानत पर नवाब मलिक बोले- ‘पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त…’

    On Aryan Khan’s bail, Nawab Malik said – ‘picture abhi baaki hai mere dost’: बंबई उच्च न्यायालय द्वारा क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दिये जाने के बाद महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता नवाब मलिक ने एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि ‘पिक्चर अभी बाकी है।’

    मलिक ने हिंदी में ट्वीट किया, ”पिक्चर अभी बाकी है।’’ उच्च न्यायालय ने स्वापक नियंत्रक ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तारी के तीन सप्ताह बाद आर्यन खान और दो सह-आरोपियों को जमानत दे दी। आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को ड्रग-रोधी एजेंसी ने तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और प्रतिबंधित मादक पदार्थ को रखने, खपत, बिक्री/खरीद, साजिश और उकसाने के लिए नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

    राज्य के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मलिक ने बार-बार क्रूज ड्रग्स मामले को ‘फर्जी’ करार दिया है और वानखेड़े के खिलाफ विभिन्न आरोप लगाए हैं, जिनमें अवैध फोन टैपिंग और नौकरी हासिल करने के लिए जाली दस्तावेजों का उपयोग करना शामिल है। मलिक ने बृहस्पतिवार को मीडिया में प्रसारित एक वीडियो संदेश में कहा, ”आर्यन खान और अन्य को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी (वानखेड़े) ने अब बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है और मुंबई पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए आदेश जारी करने का अनुरोध किया है। उन्होंने (वानखेड़े ने) मुंबई पुलिस से संपर्क करके पिछले हफ्ते संरक्षण की मांग की थी। उन्होंने वास्तव में कुछ गलत किया होगा और इसलिए कार्रवाई से डरते हैं।”

    मलिक ने कहा, ”मुंबई पुलिस ने बॉम्बे उच्च न्यायालय को सूचित किया है कि अगर वे ऐसी कोई कार्रवाई करने का इरादा रखते हैं तो वे 72 घंटे पहले उनकी गिरफ्तारी का नोटिस जारी करेंगे। मैं अपनी पिछली टिप्पणियों को दोहराता हूं कि यह ड्रग केस पूरी तरह से फर्जी है। बच्चों को इस मामले में जानबूझकर फंसाया गया था।’’ इससे पहले भी राकांपा नेता ने वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगाए थे, जिसमें अवैध फोन टैपिंग और नौकरी हासिल करने के लिए जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल शामिल था।