अनन्या-जाह्नवी के साथ तुलना पर बिफरी भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी, बोलीं- ‘ये ठीक नहीं…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की अदाकारा भाग्यश्री (Bhagyashree) की बेटी और अभिनेत्री अवंतिका दासानी (Avantika Dasani) ने हाल ही में एक मिस्ट्री-थ्रिलर ‘मिथ्या’ (Mithya)  के साथ डिजिटल डेब्यू किया है। इसमें हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और परमब्रत चटर्जी (Parambrata Chatterjee) जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई दिए।  एक्टिंग डेब्यू के बाद अवंतिका के अभिनय की खूब वाहवाही हुई हैं। हालांकि उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) से की जा रही थी। India.com के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अवंतिका ने खुलकर इस तुलना पर बात की। उन्होंने यह भी कहा कि ‘कलाकारों की आपस में तुलना नहीं करनी चाहिए।’

    अभिनेत्री अवंतिका ने आगे कहा, ‘किसी की तुलना किसी के साथ उचित नहीं है। एक दर्शक के रूप में मेरे साथ जो प्रतिध्वनित होता है, वह शायद आपके साथ प्रतिध्वनित न हो। मुझे नहीं लगता कि तुलना होनी चाहिए। आपको हर कलाकार को उनके काम से देखना चाहिए। हमें कलाकारों की एक-दूसरे से तुलना नहीं करनी चाहिए। इन चीजों को लेकर मीडिया में कई तरह की बारे हुए लेकिंग मुझे नहीं लगता कि हमें इसके बारे में चर्चा करने की जरूरत है।’ अदाकारा ने आगे भाई-भतीजावाद पर भी बात की। उन्होंने कहा- ‘उन्होंने एक्टिंग डेब्यू के लिए कड़ी मेहनत की है और यह उन्हें चांदी की थाली में नहीं दिया गया। मुझे मेहनत करना भी काफी पसंद है। मैंने इस तरह का काम ‘मिथ्या’ में किया है यह उसका उदाहरण है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Avantika Dassani (@avantikadassani)

     

    अपनी मां भाग्यश्री के बारे में बात करते हुए, उन्होंने हाल ही में अपने पति हिमालय दसानी के साथ एक रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में भाग लिया है। यह पहली बार होगा जब मेरे मम्मी और पापा एक साथ किसी शो में नजर आ रहे हैं।