Pooja Banerjee
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेत्री (Actress) पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) अपने ग्लैमरस (Glamorous) के लिए काफी सुर्खियों में रहती है। अदाकारा अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहती है और आए दिन अपनी बोल्ड (Bold) तस्वीरें (Pictures) और वीडियो अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है।

    अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीरों में पूजा बनर्जी येल्लो कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। अभिनेत्री स्विमिंग पुल के पास खड़ी दिखाई दे रही है। अदाकारा ने अपने बालों को खुला रखा है और अपने आखों पर सनग्लास लगाए पोज देती दिखाई दे रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

    जहां एक तरफ उनके फैंस उनके इस अदा को देखकर उनके पोस्ट की और खींचे जा रहे है, तो वहीं दूसरी तरफ दर्शक उनके इस लुक पर नाराजगी भी जाहिर कर रहे है। दरअसल, दर्शकों के नाराज होने का कारण यह है की पूजा बनर्जी मशहूर टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का किरदार में नजर आई थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

    पूजा बनर्जी अब तक कई टीवी शो में अपना किरदार निभा चुकी है। जिसमें चंद्रकांता, कसौटी जिंदगी के, कुमकुम भाग्य शामिल है। अभिनेत्री फिल्म ‘लव के फनडे’ में भी अपनी भूमिका निभा चुकी है।