प्रेग्नेंट सोनम कपूर इस ब्रांड की बनीं ब्रांड एंबेसडर, शुरू किया कैंपेन

    Loading

    मुंबई: भारत के अग्रणी टॉक्सिन-फ्री और नेचुरल पर्सनल केयर डी2सी ब्रांड, द मॉम्स कंपनी ने अभिनेत्री सोनम ए. कपूर को अपनी स्किनकेयर और बेबीकेयर रेंज के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। सोनम जल्द ही मां बनने वाली हैं। वे ऐसे स्किन केयर प्रोडक्ट प्रयोग करना पसंद करती हैं, जो पर्फोर्मेंस के सबूत के साथ आते हैं और सुरक्षा के सर्वोच्च मानकों को पूरा करते हैं। सोनम द मॉम्स कंपनी के प्यार के इसी अहसास को बेहद खूबसूरती से प्रदर्शित करती हैं। ब्रांड के पहले नेशनल टीवीसी में इसी ब्रांड वैल्यू को प्रदर्शित किया गया है। इस विज्ञापन में ब्रांड एंबेसडर सोनम ए.कपूर बताती हैं कि कैसे कंपनी के प्रोडक्ट पूरी तरह से प्राकृतिक, डर्माटोलॉजिकली टेस्टेड हैं और 100% उन महिलाओं के लिए है जिन्होंने इसे आजमा कर साफ त्वचा पाई है।

    सोनम द मॉम्स कंपनी के ऐसे प्राकृतिक, टॉक्सिन-फ्री और बेहद प्रभावी उत्पादों के साथ दिखाई देंगी, जो न तो प्रभाव छोड़ने में और ही सुरक्षा प्रदान करने में कोई समझौता करते हैं। इस साझेदारी के साथ, कंपनी अपने स्किनकेयर उत्पादों का प्रचार करने के लिए अपना पहला टीवी कैम्पेन भी शुरू करेगी। कंपनी के ये प्रोडक्ट प्राकृतिक हैं और पर्फोर्मेंस के प्रमाण के साथ आते हैं।

    अभिनेत्री और जल्द ही माँ बनने वाली सोनम कपूर ब्रांड के लिए स्वाभाविक रूप से पहली पसंद थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि वे भी प्रभावी और चिकित्सकीय रूप से प्रमाणित स्किन केयर प्रोडक्ट उपयोग करने में विश्वास रखती हैं। द मॉम्स कंपनी के साथ जुड़ने को लेकर बात करते हुए, सोनम ए. कपूर कहती हैं, “मॉम्स कंपनी एक ऐसा ब्रांड है जो ऐसी मां के लिए तैयार किया गया है जो अपने बच्चे के लिए सबसे अच्छे प्रोडक्ट की तलाश करती हैं। ये ब्रांड इस सोच के साथ तैयार किया गया है कि ऐसे प्रोडक्ट विकसित किए जाएं जो प्राकृतिक हों, प्रभावी हों, क्लीनिकली टेस्टेड हों और वैश्विक सुरक्षा मानकों को पूरा करते हों। मैं अपनी रोजाना की स्किन केयर के लिए द मॉम्स कंपनी के प्रोडक्ट्स का ही उपयोग कर रही हूं। ये प्रोडक्ट्स मेरे लिए बेहद प्रभावी साबित हुए हैं, और मैं उन्हें अपने बच्चे के लिए भी उपयोग करना चाहूंगी।”

    सोनम के साथ जुड़ने को लेकर बात करते हुए, द मॉम्स कंपनी की संस्थापक और सीईओ, मलिका सदानी कहती हैं कि, “पिछले 5 वर्षों में, द मॉम्स कंपनी सुरक्षित और प्रभावी उत्पादों के क्षेत्र में भारत का पसंदीदा ब्रांड बन गया है। यह ब्रांड 2 मिलियन से अधिक उपभोक्ताओं का भरोसा जीत चुका है। अपने इस सफर में आगे बढ़ने के लिए हमें सोनम ए कपूर के रूप में एक परफेक्ट पार्टनर मिला है। वह जीवन के हर कदम में अपने सचेत और समझदारी पूर्ण निर्णयों के लिए जानी जाती हैं। हमारे ब्रांड मूल्यों और वह जैसी हैं, के बीच तालमेल बहुत ही खास है। द मॉम्स कंपनी को कई और घरों तक पहुंचाने के लिए उनके साथ साझेदारी करके हमें बेहद खुशी हो रही है।”