Priyanka Chopra Picture
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर हॉलीवुड (Hollywood) तक अपनी पहचान बना चुकी है। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की चीजों को पोस्ट करती रहती है। अदाकारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वो एक एटीवी कार के ड्राइविंग सीट पर बैठी नजर आ रही है।

    अभिनेत्री अपना एक हाथ स्टेरिंग पर और दूसरा हाथ पैर पर रखे पोज देती दिखाई दे रही है। प्रियंका चोपड़ा के एटीवी के गेट पर मिसेज जोनस लिखा है। देसी गर्ल ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘अब यह एक सवारी है… धन्यवाद निक जोनस आप सबसे अच्छे पति हो, आप हमेशा मेरी मदद करते हैं।’ प्रियंका चोपड़ा को ये कार पति निक जोनस ने सेट पर जाने के लिए गिफ्ट किया है। इस वक्त अभिनेत्री अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

    गौरतलब है कि अभिनेत्री अपनी आगामी प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में काफी व्यस्त है। इस सीरीज में वो हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ नजर आएंगी। ये एक साइंस फिक्शन शो है। जो ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेत्री बॉलीवुड की फिल्म ‘जी ले जरा’ में विक्की कौशल, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।