Prithviraj
Photo- Twitter

    Loading

    मुंबई: मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत के लिए तैयार हैं। फिल्म में मानुषी ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयोगिता की भूमिका निभाई है। फिल्म रिलीज से पहले मिस इंडिया 2017 विजेता ने सेट से एक अनदेखी तस्वीर साझा कर के फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत कर दी है। अदाकारा ने एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को खुश कर दिया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

    फिल्म पृथ्वीराज निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उस योद्धा की मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसने घोर के बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। फरवरी की शुरुआत में इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने केंद्र सरकार से पूछा है कि क्या सेंसर बोर्ड ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज के लिए सर्टिफिकेट दिया है। आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग वाली जनहित याचिका (पीआईएल) पर गुरुवार को अदालत का आदेश आया। अदालत ने मामले की सुनवाई 21 फरवरी से शुरू होने वाले सप्ताह में तय की थी।

     

    बता दें, अक्षय, मानुषी, पृथ्वीराज के अलावा सोनू सूद और संजय दत्त प्राथमिक भूमिकाओं में हैं। फिल्म 3 जून को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और आईमैक्स प्रारूप में व्यापक रूप से रिलीज होगी।