पत्नी शिल्पा शेट्टी के करवा चौथ की छलनी से चेहरा छुपाने पर ट्रोल हुए राज कुंद्रा, यूजर्स बोले- ‘चांद छुपा बदल में…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्रियां हो या अभिनेताओं की खूबसूरत पत्नी हो, यह सभी हर साल करवा चौथ (Karva Chauth) को बड़े उत्साह के साथ मनाती हैं। हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। इस सेलिब्रेशन के लिए अभिनेत्री गर्लगैंग के साथ अनिल कपूर के घर आयोजित पूजा में पहुंची थी। अभिनेत्री ने बाकियों के साथ मिलकर पूजा की और अपना व्रत पूरा किया। करवा चौथ के बाद अब शिल्पा के पति की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

    इसमें राज कुंद्रा हमेशा की तरह मीडिया से अपना मुंह छुपाते दिखाई दिए। खास बात यह है कि इस बार शिल्पा के पति ने अपना चेहरा चलनी से छुपाया हुआ नजर आया। देखें वीडियो- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

    बता दें, पोर्नोग्राफी मामले के बाद से राज कुंद्रा घर से बाहर निकलते समय अपना चेहरा छुपा लेते हैं। वह अपना चेहरा छिपाने के लिए कभी मास्क तो कभी हाटक विकल्प का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने चलनी का इस्तेमाल किया है।  इस वीडियो पर नेटिज़न्स ने कमेंट करते हुए राज कुंद्रा को ट्रोल किया है। एक यूजर ने बोला- ‘चांद छुपा बदल में’, एक नेटिजन ने टिप्पणी कर कहा ‘चलनी से अपना चेहरा छिपा रहे हैं। यह एक महान मुखौटा है।’ करवा चौथ के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने लाल रंग की खास साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।