मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे राजकुमार राव का खुलासा, पत्नी को लेकर कहा- ‘अब दृष्टिकोण बदल गया…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) को शादी किए दो महीने हो चुके हैं। दोनों ने 15 नवंबर को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। इस समय बॉलीवुड का यह कपल अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहा हैं। ऐसे में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी पत्रलेखा की ऐसी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद कपल काफी ट्रोल हो गए थे। इसके बाद अब अभिनेता अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बोलते दिखाई दिए। ETimes के साथ बातचीत में राजकुमार राव ने बताया कि ‘यह एक खूबसूरत एहसास है। मैं पत्रलेखा से शादी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।‘

    अभिनेता ने आगे कहा- ‘मेरी पत्नी पत्रलेखा मेरी सबसे अच्छी दोस्त है, मेरे जीवन का प्यार, मेरा परिवार और मेरी हर चीज है।‘ यह पूछे जाने पर कि क्या शादी के बाद आपका दृष्टिकोण बदल गया है। राजकुमार ने कहा कि ‘वह अब और ज्यादा पूर्ण महसूस करते हैं।‘ अभिनेता राजकुमार राव ने कहा, ‘अवचेतन स्तर पर कुछ बदल जाता है। मैं अब और अधिक पूर्ण महसूस करता हूं। हम अभी भी पति और पत्नी होने के विचार के अभ्यस्त हो रहे हैं। मुझे अब पत्रलेखा को पत्नी के तौर पर फोन कर बात करना भी पसंद है।‘ बता दें, दिसंबर में शादी के बाद तुरंत राजकुमार ने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए उड़ान भरी थी। इस समय अभिनेता आगामी फिल्म बधाई दो के प्रमोशन में बिजी हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

     

     मुझे अब उसकी पत्नी को फोन करना अच्छा लगता है, हालांकि, सिर्फ मनोरंजन के लिए।” दिसंबर में अपनी शादी के तुरंत बाद, राजकुमार ने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए उड़ान भरी। अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म बधाई दो के प्रमोशन में बिजी होंगे। इस फिल्म में राजकुमार अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।