राजकुमार राव-सान्या मल्होत्रा की  ‘हिट – द फर्स्ट केस’ की डेट पोस्टपोन, अब इस दिन होगी रिलीज

    मुंबई: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और सान्या मल्होत्रा ​​(Sanya Malhotra) की अपकमिंग फिल्म ‘हिट- द फर्स्ट केस’ (Hit – The First Case) का इंतजार अभी खत्म नहीं हुआ है। निर्माताओं ने फिल्म को 20 मई, 2022 को रिलीज करने की योजना बनाई थी। हालांकि, अब ‘हिट – द फर्स्ट केस’ की रिलीज डेट मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया है। जी हां, इसकी जानकरी मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

    ‘हिट- द फर्स्ट केस’ फिल्म अब  20 मई, 2022 को नहीं बल्कि 15 जुलाई, 2022 को रिलीज होगी। हालांकि, निर्माताओं ने अब फिल्म की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। इंस्टाग्राम पर सान्या मल्होत्रा ​​​​ने लिखा, ‘आपके लिए मिस्ट्री थ्रिलर ‘हिट – द फर्स्ट केस’ एक नई रिलीज की तारीख 15 जुलाई 2022 (एसआईसी) के साथ ला रहा है।’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

    राजकुमार राव अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा था, ‘जब मैंने हिट देखी, तो मैं तुरंत उससे जुड़ गया। यह एक आकर्षक कहानी है, जो आज के परिवेश में प्रासंगिक है। एक अभिनेता के रूप में मैं हमेशा ऐसे किरदार निभाने की तलाश में रहता हूं जिन्हें मैंने खोजा नहीं है और हिट मुझे एक मौका देता है। ऐसा करने के लिए। मैं शैलेश और दिल राजू के साथ इस यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं।”