देवोलीना भट्टाचार्जी के कारण राखी सावंत और उनके पति रितेश में हुई बहस, अदाकारा ने दी चेतावनी

    जब से ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश, रश्मि देसाई (Rashami Desai), देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) की एंट्री हुई है तब से शो में हर रोज नया ड्रामा देखने मिल रहा है। आज रात के एपिसोड़ में, वीआईपी प्रतियोगी अपनी कमजोरियों को व्यक्त करने वाले थे। देवोलीना ने जहां रितेश के प्रति अपना इमोशनल शेयर किया, वहीं राखी ने अपने पति रितेश के बारे में बात करते हुए कहा कि वह कहीं मुझे धोखा ना दे दे। 

    राखी और निशांत गार्डन एरिया में बैठ कर बात करते है कि ‘वह अपने पति रितेश से मिलने के लिए कह रही थी, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। मैं भले ही रितेश की आधिकारिक तौर पर पत्नी हूं लेकिन मुझे इस बात का डर सता रहा है कि वह मुझे धोखा तो नहीं दे रहा है।’ बाद में रात को, राखी ने रितेश से पूछा कि वह देवोलीना के साथ क्या बात कर रहा था और वह इतनी भावुक क्यों हो गई। इसके बाद अपने पति रितेश को चेतावनी देते हुए राखी कहती है कि ‘देवोलीना उसे खेल में धोखा देगी और उसे सिर्फ एक भावनात्मक मूर्ख बना रही है। नाराज रितेश बिस्तर से उठकर राखी से कह रहे थे कि वह उसे नहीं सिखाएं क्योंकि वह एक प्रतियोगी है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by RVCJ Tellyworld (@rvcjtellyworld)

     

    आज रात के एपिसोड़ में भावुक देवोलीना भट्टाचार्जी रितेश से जुड़ी बाते याद करती है। अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करती है।