रणवीर शौरी-कोंकणा सेन शर्मा के बेटे हारून पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अभिनेता ने पोस्ट जारी कर दी जानकारी

    Loading

    Ranvir Shorey and Konkona Sensharma’s son COVID-19 tests positive: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) और उनकी पूर्व पत्नी कोंकणा सेनशर्मा (Konkona Sensharma) के बेटे हारून (Haroon) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इसके बेटे की कोविड -19 (Covid-19) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। अभिनेता रणवीर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस खबर को फैन्स के साथ शेयर किया है। अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा- ‘मेरा 10 साल का बेटा कोरोना पॉजिटिव आया है।‘ 

    Ranvir Shorey and Konkona Sensharma’s son COVID-19 tests positive: रणवीर शौरी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- ‘मेरा बेटा हारून और मैं गोवा में छुट्टी पर गए थे, मुंबई वापसी के दौरान आरटी-पीसीआर टेस्ट की गई। इसमें मेरा बेटा कोरोना पॉजिटिव निकला है, हम दोनों पूरी तरह से सब से अलग हो गए है। हमारी कोरोना रिपोर्ट अगली जांच के लिए आगे बढ़ा दी गई है।‘ 28 दिसंबर मंगलवार को रणवीर शौरी और उनके बेटे हारून कोविड-19 की टेस्ट हुई है। 

    अगले ट्वीट में रणवीर ने लिखा कि ‘कोविड-19 की टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद मेरे बेटे की फिर से मेडिकल जांच होगी। मैंने हाल ही में कोरोना के दो टिके लगाए है। सोशल मीडिया पर रणवीर शौरी का यह पोस्ट फैन्स के बीच तेजी से वायरल हो रहा हैं। कई यूजर्स ऐसे भी है जोकि उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranvir Shorey (@ranvirshorey)

     

    बता दें, हाल ही में रणवीर शौरी को 420 आईपीसी में देखा गया था, जिसका ग्रैंड प्रीमियर Zee5 पर हुआ था। इसका निर्देशन मनीष गुप्ता द्वारा किया है। इसमें विनय पाठक, गुल पनाग और रोहन विनोद मेहरा जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं।