‘केजीएफ: चैप्टर 2’ रिलीज से पहले रवीना टंडन का किरदार को लेकर खुलासा, बोलीं- ‘वो तेजतर्रार और उग्र महिला है…’

    मुंबई: आगामी एक्शन-एडवेंचर फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में साउथ अभिनेता यश लीड रोल में नजर आने वाला है। इस बिग बजट फिल्म में अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) जैसे बॉलीवुड कलाकार भी अहम रोल में दिखाई देंगे। फिल्म कन्नड़ के साथ साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज होने जा रही है।  ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ इस महीने 14 तारीख को बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करेंगी।

    ऐसे में अभिनेत्री रवीना टंडन ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर खुलासा किया है। ईटाइम्स से बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘संजू के साथ काम करना अद्भुत लगता है। हमने फिर से एक बाद शानदार किरदार अदा किया है। अभिनेता यश वास्तव में बहुत प्यारा है और एक अच्छे व्यक्ति है। वह सुपर प्रतिभाशाली और एक सावधानीपूर्वक अभिनेता है। उसके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया।’

     

     रवीना ने कहा, ‘आज, सिनेमा को सीमाओं के पार सराहा जा रहा है। भाषा अब कोई मायने नहीं रखती है। अब, सौभाग्य से, अभिनेताओं को उनकी परिपक्वता और प्रतिभा को ध्यान में रखते हुए विषयों की पेशकश की जा रही  है।’ फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रवीना ने कहा- ‘मेरा किरदार ‘केजीएफ: चैप्टर 2′ में एक गहन और प्रभावशाली महिला का है। जिसे अदा कर मैं अपने अपनी धन्य मानती हूं।’ बता दें, रवीना ने ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में तेजतर्रार और उग्र रमिका की भूमिका निभाई है। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।