Salman Khan
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: सलमान खान के खाते में अब तक जितनी हिट फ़िल्में दर्ज हैं उनमें से ज्यादातर साउथ के फिल्मों की रीमेक है। वॉन्टेड, बॉडीगार्ड, जुड़वा, बंधन, बीवी नंबर वन, तेरे नाम, नो एंट्री, रेडी और किक- ये सभी फिल्में किसी ना किसी साउथ फिल्मों का रीमेक ही थी। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ भी तमिल फिल्म ‘वीरम’ का रीमेक है। लेकिन एक ऐसी भी फिल्म है जिसका रीमेक बनाने की सलमान खान की ख्वाहिश अब तक अधूरी है। वो फिल्म है ‘पुलिमुरुगन’।

‘पुलिमुरुगन’ का रीमेक करने की इच्छा

साल 2016 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘पुलिमुरुगन’ में लीड रोल अभिनेता मोहनलाल ने निभाया था। इस फिल्म के लिए मोहनलाल को नेशनल फिल्म अवार्ड में स्पेशल ज्यूरी पुरस्कार से नवाजा गया था। इस फिल्म से सलमान खान काफी प्रभावित हुए थे और फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इस फिल्म के रीमेक में काम करने की इच्छा जताई थी। इसी बीच उन्हें ‘वीरम’ की कहानी पसंद आ गई जिसका रीमेक ‘किसी का भाई किसी की जान’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

बाघ मारते दिखेंगे सलमान

खबरों के मुताबिक फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज के बाद सलमान खान ‘पुलिमुरुगन’ के रीमेक पर काम कर सकते हैं। पुलिमुरुगन की कहानी एक ऐसे शख्स की है जिसके पिता को बाघ मार देता है। इसके बाद वह बदला लेता है और बाघ मारने में एक्सपर्ट हो जाता है। ये फिल्म काफी हिट साबित हुई थी।