Shakuntalam
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) की फेमस (Famous) अभिनेत्री (Actress) सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपने फिल्मों (Films) को लेकर काफी एक्टिव (Active) हो गई है। हाल ही में रिलीज (Release) फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) में उन्होंने खूब सुर्खिया बटोरी है। वहीं अब अभिनेत्री ने अपने दर्शकों के बीच एक बड़ी खुशी का खुलासा करते हुए बताया की उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शाकुंतलम’ का फर्स्ट लुक कल रिलीज होगा।

    इस फिल्म में अभिनेत्री राजकुमारी की भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म पौराणिक कहानी शकुंतला और दुष्यंत की प्रेम पर आधारित है। इस फिल्म में नए संस्करणों की प्रस्तुति होगी। इस फिल्म में शकुंतला की भूमिका सामंथा रूथ प्रभु निभाएंगी। अभिनेत्री ने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर इस फिल्म के एक पोस्टर को शेयर करते हुए ये जानकारी दी है, की इस फिल्म का पोस्टर कल (21 फरवरी) सुबह 9:30 रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में गौतमी, अनन्या नगल्ला, सचिन खेडेकर, वार्शिनी सुंदरराजन, मोहन बाबू, अदिति बालन और सचिन खेडेकर भी अपनी भूमिका में नजर आएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gunaa Teamworks (@gunaa_teamworks)

    इस फिल्म को गुनाशेखर ने लिखा है। इस फिल्म का निर्माण पिछले साल किया गया था और अब ये फिल्म तैयार है। सामंथा रूथ प्रभु जल्द ही एक और रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘काथु वकुला रेंदु काधल’ में भी दिखाई देंगी। ये फिल्म एक लव स्टोरी है। जिसमें  सामंथा रूथ प्रभु विजय सेतुपति और नयनतारा लीड रोल प्ले में दिखाई देंगे। इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था। जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ये फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।